Wednesday, April 01, 2020

Medha sambutakar(Kaveri) Images| Biography | Lifestyle | Age | Famely

  Jayesh Dabhi       Wednesday, April 01, 2020

Medha Sambutakar 


About Medha Sambutakar


Medha Sambutakar एक Indian Tv  Actress हैं जो भारत के घरों में बहुत Populer हैं। Wo राजन शाही द्वारा निर्मित Show "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में कावेरी सिंघानिया का Cast कल रही हैं। ये Show , स्टार प्लस के सबसे लंबे समय तक चलने वाले Show में से एक है जो सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे आता  है। 12 जनवरी 2009 को इसका प्रीमियर हुआ था

Role



   Wo परिवार की महिला मुखिया है। पर Serial में "भाभीमाया" के नाम से जानी जाती हैं। उसकी सकारात्मक भूमिका है, और Wo पूरे परिवार को एक साथ रखने की कोशिश करती है और बहुत अच्छी सास (सास) है। राजन शाही अपनी श्रृंखला में नए अभिनेताओं को मौका देने के लिए जाने जाते हैं।

Feelings






    Medha को गर्व महसूस होता है कि उनका Show पांच साल बाद भी टीवी पर शीर्ष Show में से एक है। Medha एक भूमिका निभाती है, जो उसकी उम्र से अधिक है और Wo कहती है कि उसे ऐसा करने में कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने स्टार प्लस और अन्य चैनलों द्वारा आयोजित विभिन्न पुरस्कार समारोहों में भाग लिया। कुछ समय के लिए उसे मंच पर भी अपना जलवा दिखाते हुए देखा गया था। Show ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर Wo सबसे सम्मानित महिलाओं में से एक हैं।

Nature



Medha पृथ्वी व्यक्तित्व से बहुत नीचे हैं और हमेशा अपने प्रशंसकों और Audianceों से श्रद्धा से बात करती हैं। उसे लगता है कि उसकी सफलता आज उसके प्रशंसकों से मिले प्यार के कारण है। भारत-मंचों आदि पर उनके कुछ प्रशंसक पंजीकृत हैं। Medha ने अब तक कई साक्षात्कार दिए हैं और उन्होंने बताया कि ये रिश्ता का पूरा कलाकार उनके एक बड़े परिवार की तरह है। एक साक्षात्कार में स्पष्ट होने पर, जब उससे पूछा जाता है कि Wo अन्य सास के बारे में क्या सोचती है, तो Wo बताती है कि Wo दूसरी माँ के मुक़ाबले में प्रतिस्पर्धी महसूस नहीं करती है और Wo जीतने के योग्य होने की उम्मीद करती है।

More information about medha sambutakar


Earning Per Month




 Home


 Car


 Charector of Kaveri





Show की भाभीमा और गायत्री देश की कई अन्य माताओं के लिए प्रेरणादायी थीं, जिन्होंने अपने रीति-रिवाजों और विश्वासों को बदलने की कोशिश की। यह सच है कि ये ऋष भारत में कई निम्न मध्यम वर्गीय परिवारों के रीति-रिवाजों में बदलाव ला सकता है। उसने यह कहकर अपने विचार साझा किए, Wo इस तरह के बदलाव का हिस्सा बनने के लिए बेहद धन्य महसूस करती है और भविष्य में भी Audianceों का मनोरंजन करने की उम्मीद करती है। उसके पास अब तक के नए शो करने की कोई योजना नहीं है, और Wo अकेले ऋषिता पर ध्यान केंद्रित करना चाहती है।


 Wo यह भी कहती हैं, ये रिश्ता खत्म होने के बाद हो सकता है कि Wo किसी भी नए प्रोजेक्ट में काम करें, अगर कुछ अच्छा हो तो Wo उनके साथ आएंगी।
logoblog

Thanks for reading Medha sambutakar(Kaveri) Images| Biography | Lifestyle | Age | Famely

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment

Share your comment Hear

close